Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

टी20 वर्ल्ड कप में वापसी से सुनील नारायण का इनकार, बोले- वो दरवाजा अब बंद हो गया

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शानदार प्रदर्शन कर रहे वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर सुनील नारायण आगामी टी20 वर्ल्ड कप में वापसी की संभावना से इनकार किया है। नारायण ने रिटायरमेंट के फैसले को वापस लेने से इनकार करते हुए कहा कि वो दरवाजे अब बंद हो चुके हैं।

पैंतीस साल के इस खिलाड़ी ने अगस्त 2019 में वेस्टइंडीज के लिये आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके बाद उन्होंने पिछले साल नवंबर में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और दुनिया भर की फ्रेंचाइजी टी20 लीग पर फोकस किया था।

हालांकि आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बल्ले और गेंद से बेहतरीन खेल दिखाने की वजह से नारायण को टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपना फैसला बदलने के लिए मनाने की कोशिश की जा रही है। सुनील नारायण ने कहा कि फैसले को लेकर उन्होंने मन बना लिया है और वे घर पर बैठकर टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज टीम की हौसला अफजाई करेंगे।

2012 से केकेआर टीम का अहम हिस्सा रहे नारायण मौजूदा आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं। उन्होंने 286 रन बनाए हैं जिसमें पिछले हफ्ते राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद शतक भी शामिल है।

वहीं गेंद से भी कमाल दिखाते हुए ऑफ स्पिनर नारायण ने 22.11 की औसत और 7.10 की इकॉनमी रेट से नौ विकेट लिए हैं। वे केकेआर की तरफ से विकेट लेने के मामले में आंद्रे रसेल और हर्षित राणा के साथ संयुक्त तौर पर पहले नंबर पर है।