Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

पाकिस्तान की ठोस शुरुआत, पहले पावरप्ले में नहीं गिरा कोई विकेट

ऑस्ट्रेलिया के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने ठोस शुरुआत की है। पहले विकेट लिए 94 रन की साझेदारी हो चुकी है। इमाम और शफीक संभलकर खेल रहे हैं। 15 ओवर के बाद पाकिस्तान का स्कोर- 94/0
टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 368 रन का स्कोर खड़ा किया। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर्स ने विस्फोटक शुरुआत की। डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की जोड़ी ने 10 ओवर में 82 रन बना डाले थे। दोनों ने 203 बॉल पर 259 रन की ओपनिंग साझेदारी कर मजबूत स्कोर की नींव रखी, लेकिन बाद में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ ने कंगारुओं को 400 से पहले रोक लिया। शाहीन शाह अफरीदी ने 5 विकेट चटकाए, जबकि हारिस रऊफ को 3 सफलताएं मिलीं।

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 30 ओवर के बाद टीम का स्कोर 200 रन के पार पहुंच गया है। डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श के बीच 200 रन की साझेदारी भी हो चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 26 ओवर में बिना नुकसान के 176 रन बना लिए हैं। डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श क्रीज पर हैं। दोनों के बीच 150+ रनों की पार्टनरशिप हो चुकी है। डेविड वॉर्नर वनडे करियर का 32वां अर्धशतक पूरा कर चुके हैं, जबकि मिचेल मार्श ने 18वीं फिफ्टी पूरी की। पाकिस्तान टीम ने पारी की पहली बॉल पर रिव्यू गंवाया। साथ ही 5वें ओवर की तीसरी बॉल पर उसामा मीर ने शाहीन की बॉल पर डेविड वॉर्नर का कैच टपकाया।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 18वें मैच में ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ हो रही है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

पाकिस्तान प्लेइंग 11: अब्दुल शफीक, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, साऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, उस्मा मीर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हैरिस रऊफ।