Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

शुभमन के बाद ऋषभ पंत पर आफत, लगा 12 लाख रुपये का फटका, जानिए वजह

DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। ये जुर्माना चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान धीमी गति से ओवर करने के लिए लगाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को विशाखापत्तनम में सीएसके पर 20 रन की आसान जीत हासिल की।

आईपीएल ने एक बयान में कहा, "चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान उनकी (पंत की) टीम ने धीमी गति से ओवर किए। इसके लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर जुर्माना लगाया गया है।"

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने रविवार के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को जोरदार शुरुआत दी। इससे पहले पंत ने अर्धशतक के साथ कठिन टारगेट हासिल किया।

डीसी के गेंदबाजों, खासकर तेज गेंदबाज खलील अहमद और मुकेश कुमार ने सीएसके के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया। महेंद्र सिंह धोनी की 16 गेंदों में नाबाद 37 रनों की पारी के बावजूद, पिछले सीजन की चैंपियन को इस सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा।

रविवार को मिली जीत इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की पहली जीत है।