Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

RCB VS CSK कौन मारेगा बाजी? जानें मैच प्रीव्यू

CSK VS RCB: शुक्रवार को तमिलनाडु के चेन्नई में  चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हाई-स्टेक मैच होगा। ये न सिर्फ आईपीएल 2024 की शुरुआत होगी, बल्कि एमएस धोनी के रुतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपने के बाद पहला मैच भी होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीजन की शुरुआत से पहले सीएसके के अभ्यास सत्र में धोनी पुराने लय में थे।

बैटिंग प्रैक्टिस में  धोनी ने लगभग सभी गेंदों का सामना किया। ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि 41 साल के पूर्व भारतीय कप्तान ने पिछले एक साल से क्रिकेट नहीं खेला है। स्टेडियम में मौजूद कुछ दर्शकों ने धोनी के शॉट्स का स्वागत किया।

नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ नेट्स के आसपास जरूर थे, लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की। वे नौसिखिया समीर रिजवी और दिग्गज अजिंक्य रहाणे के साथ बातचीत में मशगूल थे। 

नेट्स पर एम. एस. धोनी के साथ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और शिवम दुबे नजर आए। बाएं हाथ के दोनों बल्लेबाजों ने जमकर प्रैक्टिस की। 

सीएसके के अभ्यास सत्र में सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और एम. एस. धोनी की तिकड़ी के बीच भी मुकाबला देखने को मिला।नेट्स सेशन में ड्वेन ब्रावो भी आसपास थे।

समीर रिजवी  नेट्स पर पूरी ताकत से खेल रहे थे। युवा खिलाड़ी आसानी से गेंद को बाउंड्री के पार भेज रहे थे। उनकी बैटिंग में आत्मविश्वास नजर आया। 
वीओ8: चेन्नई सुपर किंग्स 22 मार्च को सीजन के शुरुआती मैच में आरसीबी के खिलाफ रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में नए युग की शुरुआत करेगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अपने शुरुआती मुकाबले से पहला हल्का अभ्यास किया। 

कप्तान फाफ डु प्लेसिस को कोच एंडी फ्लावर की निगरानी में नेट्स पर अभ्यास करते देखा गया।

ग्लेन मैक्सवेल ने नेट्स में बल्लेबाजी नहीं की, बल्कि नेट्स के चारों ओर हाथ घुमाते देखे गए। कीपर बल्लेबाज अनुज रावत ने बल्लेबाजी करते हुए सभी दिशाओं में शॉट्स खेले। 

आरसीबी के नए खिलाड़ी अल्जारी जोसेफ ने भी सुयश प्रभुदेसाई के साथ नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। 

मयंक डागर और कैमरून ग्रीन ने चेपॉक में प्रैक्टिस में सीमा रेखा के पास कैच करने की प्रैक्टिस की।

शुक्रवार रात आठ बजे शुरू होने वाले सीजन के शुरुआती मैच में दोनों टीम की नजरें मजबूत शुरुआत पर होंगी।