Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

BCCI ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा अपडेट, प्रसिद्ध कृष्णा और ये पेसर हुआ IPL से बाहर

New Delhi: बीसीसीआई ने मंगलवार को ऋषभ पंत को आगामी आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिए फिट घोषित कर दिया। पंत दिंसबर 2022 में हुए कार हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए थे और करीब 14 महीने से चोट से उबरने की कोशिश में जुटे हैं।

हालांकि चोट की वजह से पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप फाइनल के बाद से मैदान से बाहर चल रहे गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस बार के आईपीएल में एक्शन में नजर नहीं आएंगे। वहीं राजस्थान रॉयल्स के पेसर प्रसिद्ध कृष्णा भी लीग में नहीं खेल पाएंगे।

बीसीसीआई की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उत्तराखंड में रुड़की के पास 30 दिसंबर, 2022 को एक जानलेवा सड़क हादसे के बाद 14 महीने के रिहैबिलिटेशन और रिकवरी प्रॉसेस से गुजरने के बाद ऋषभ पंत को अब आगामी आईपीएल 2024 के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में फिट घोषित किया गया है।

बयान में कहा गया है कि शमी एड़ी की सर्जरी से उबर रहे हैं और इस साल सितंबर से पहले उनके मैदान पर वापस लौटने की उम्मीद नहीं है। पेसर प्रसिद्ध कृष्णा की फिटनेस पर भी बीसीसीआई की मेडिकल टीम नजर रख रही है। बीसीसीआई की तरफ से कहा गया है कि कृष्णा एनसीए में जल्द ही रिहैब शुरू करेंगे और वे आगामी आईपीएल 2024 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।