Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: आमने-सामने होगी मुंबई-पंजाब, लीग में जीत से वापसी करना चाहेगी दोनों टीमें

MI vs PBKS: लड़खड़ाती पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस आईपीएल मुकाबलों में फिर से वापसी करने के लिए बेताब हैं। निचले पायदान पर मौजूद ये दोनों टीमें गुरुवार को पंजाब के मुल्लांपुर में आमने-सामने होंगी। पंजाब के लिए अपने टॉप ऑर्डर से बेस्ट परफॉर्मेंस दिलाने की चुनौती अपने रेगूलर कप्तान शिखर धवन के कंधे में चोट लगने के बाद और ज्यादा बढ़ गई है। क्योंकि वे सात से 10 दिनों के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। 

इस बीच पंजाब के हरप्रीत बरार और अर्शदीप सिंह ने नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए जमकर पसीना बहाया, जबकि दक्षिण अफ्रीका के रिले रोसौव को नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा गया। मुंबई इंडियंस के पास चुनौती भरे हालात को बदलने के लिए शानदार खिलाड़ी तो हैं लेकिन टीम की सामूहिक कोशिश ही बदलाव लेकर आ सकती है।

हार्दिक पंड्या की फॉर्म और टीम की भूमिका ज्यादा खास नहीं रही है। ऑलराउंडर ने गेंदबाजी में भी अपनी जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की है, लेकिन उनकी 12 की इकॉनमी रेट काफी चिंताजनक है। डेवाल्ड ब्रेविस और रोमारियो शेफर्ड को मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा गया, जबकि लसिथ मलिंगा ने गेंदबाजों पर कड़ी मेहनत की।

पूर्व कप्तान रोहित शर्मा, कोच मार्क बाउचर, ऑलराउंडर मोहम्मद नबी और बल्लेबाज टिम डेविड को मुंबई इंडियंस की ट्रेनिंग के दौरान आपस में बातचीत करते देखा देखा। पंजाब और मुंबई दोनों ने चार-चार मैच हारे हैं और अपने पिछले मुकाबलों में भी हार का सामना कर चुके हैं, जिसका मतलब है कि दोनों टीमों पर एकजुट होकर काम करने का दबाव होगा।