Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

MI vs SRH: वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई और हैदराबाद के बीच भिडंत, जानें मैच प्रीव्यू

MI vs SRH: आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन के 55 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा। ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) जबकि  पैट कमिंस (Pat Cummins) हैदराबाद  टीम की कप्तानी करेंगे। 

क्या होगी पिच रिपोर्ट? 
वानखेड़े के मैदान पर हमेशा बल्लेबाजों का राज देखने को मिलता है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है। वहीं, मैदान छोटा होने के कारण बल्लेबाजों को काफी रन बनाने में मदद मिलती है और जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है। यहां पर तेज गेंदबाजों को हल्की सी सीम मूवमेंट भी मिल सकती है। केकेआर के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में तेज गेंदबाजों ने मिलकर 14 विकेट निकाले थे।

क्या हैं दोनों टीमों के बीच आंकड़े? 
अब तक मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल मैचों में फासला ज्यादा बड़ा नहीं है। मुंबई इंडियंस की टीम आगे है लेकिन महज 2 मैचों की लीड है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 22 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें मुंबई ने 12 मुकाबले जीते हैं। हैदराबाद को 10 मैचों में जीत मिली है।