Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: KKR को उसी के घर में मात देने उतरेगी LSG, जानिए संभावित प्लेइंग-11

LSG vs KKR: दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को ईडन गार्डन्स में प्रैक्टिस शुरू कर दी क्योंकि उसका मुकाबला रविवार को लखनऊ सुपर जाइंट्स से होना है। इस मैच को जीतकर केकेआर जीत की राह पर लौटने की कोशिश करेगी। ये मैच केकेआर के लिए बहुत अहम होगा क्योंकि अगर श्रेयस अय्यर की टीम ये मैच जीतती है तो 2021 के बाद पहली बार प्ले-ऑफ में पहुंच सकती है।

केकेआर की टीम अनुभवी सुनील नारायण और आंद्रे रसेल पर ज्यादा भरोसा कर रही है। इसी की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें सात विकेट से हरा दिया था। हालांकि जब सुनील नारायण और आंद्रे रसेल अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, तब केकेआर को लगातार जीत भी मिल रही थी। नितीश राणा की गैर-मौजूदगी में केकेआर की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर है। 

उंगली की चोट के चलते नीतीश राणा एक और मैच से बाहर हो सकते हैं। सीजन की शुरुआत से ही सुर्खियों में रहे केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर अपना कमाल दिखाने में नाकाम रहे हैं। उनके बल्ले से अब तक जीरो, 39 नाबाद, 18 और 34 रन निकले हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
कोलकाता नाइट राइडर्स: फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती। इम्पैक्ट प्लेयर- अनुकूल रॉय।

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर, अरशद खान। इम्पैक्ट प्लेयर- मणिमरण सिद्धार्थ।