Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

काश्वी गौतम की लगी लॉटरी, डब्ल्यूपीएल इतिहास की बनीं सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी

वृंदा दिनेश के बाद महिला प्रीमियर लीग 2024 के ऑक्शन में एक और भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी मालामाल हुई है। घरेलू क्रिकेट में एक पारी में 10 विकेट लेने का कारनामा कर चुकीं काश्वी गौतम को पाने के लिए गुजरात जायंट्स ने पानी की तरह पैसा बहाया। गुजरात ने काश्वी को 2 करोड़ रुपये खर्च करते हुए टीम से जोड़ा है। काश्वी इस लीग के इतिहास में बिकने वाली सबसे महंगी अनकैप्ड खिलाड़ी भी बन गई हैं।

काश्वी गौतम के लिए ऑक्शन टेबल पर सभी टीमों के बीच जमकर होड़ देखने को मिली। हालांकि, आखिरी बाजी गुजरात जायंट्स के हाथ लगी और उन्होंने भारत की युवा बॉलर को 2 करोड़ रुपये खर्च करते हुए टीम में शामिल किया। काश्वी का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में घरेलू क्रिकेट में बेहद शानदार रहा है। यही वजह है कि नीलामी में भारतीय गेंदबाज के नाम पर जमकर बोली लगती हुई नजर आई।

काश्वी गौतम साल 2020 में सुर्खियों में रही थीं, जब उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए एक पारी में सभी 10 विकेट अपने नाम किए थे। घरेलू क्रिकेट के अंडर-19 टूर्नामेंट में काश्वी ने हैट्रिक भी चटकाई थी। काश्वी के पास गेंदबाजी में काफी विविधता मौजूद है। सीनियर महिला टी-20 ट्रॉफी में काश्वी ने 7 मैचों में 12 विकेट अपने नाम किए थे।