Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

आरसीबी के लिए ट्रॉफी जीतना असंभव: माइकल वॉन

रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू को आईपीएल 2024 में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर ने लीग के 10वें मैच में आरसीबी को 7 विकेट से पराजित किया। इससे पहले बंगलुरू को चेन्नई सुपरकिंग्स ने मात दी थी। केकेआर के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाजों ने 182 रन का स्कोर खड़ा किया। लेकिन उसके गेंदबाजों ने टीम की लुटिया डुबो दी। केकेआर ने 19 गेंद बाकी रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। आरसीबी के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज विकेट के लिए तरसते रहे। उन्होंने 3 ओवर में 46 रन लुटाए फिर भी उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हुई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने आरसीबी के गेंदबाजों के लचर प्रदर्शन को देखकर कहा कि इस टीम का आईपीएल ट्रॉफी जीतना असंभव है।

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘ इस बॉलिंग अटैक के साथ आरसीबी का आईपीएल जीतना असंभव है।’ आरसीबी ने विराट कोहली (Virat Kohli) के 83 रन की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए। कैमरन ग्रीन ने 33 रन का योगदान दिया वहीं ग्लेन मैक्सवेन ने 19 गेंदों पर 28 रन बनाए। कोहली ने 59 गेंदों पर 4 चौके और इतने ही छक्के जड़े। कोहली इस दौरान आरसीबी की ओर से आईपीएल में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले खिलाड़ी बने।