Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

इरफान पठान ने हार्दिक के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

MI VS SRH: आईपीएल 2024 में मुंबई और हैदराबाद के बीच मैच खेला गया, जोकि 27 मार्च को राजीव गांधी स्टेडियम में हुआ। जहां मुंबई इंडियंस को करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में 500 के करीब रन बने और 38 छक्के लगे। लेकिन मुंबई के सभी बल्लेबाजों ने 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट पर रन बनाए सिवाय हार्दिक पांड्या को छोड़कर, इसी पर इरफान पठान ने हार्दिक पर तंज कस दिया। उन्होंने कहा कि सभी बैटर 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट पर बल्लेबाजी कर रहे थे और हार्दिक 120 की स्ट्राइक रेट पर क्यों बैटिंग कर रहे थे। 

क्या बोले इरफान
हार्दिक पांड्या के  अलावा सभी बल्लेबाजों ने तेज तर्रार बल्लेबाजी की। जबकि हार्दिक को कप्तानी देने को लेकर तो पहले ही सवाल उठ रहे थे, तो वहीं मुंबई में दो मैचों में लगातार दो हार के कारण हार्दिक सवालों के घेरे में आ गए। इरफान पठान ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि, "अगर पूरी टीम 200 की स्ट्राइक के साथ खेल रही है तो कैप्टन 120 की स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता।"

क्या रहा मैच का हाल
बता दें कि हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 277 रन बोर्ड पर लगा दिए। ये  पहाड़ जैसे लक्ष्य का मुंबई इंडियंस पीछा करने उतरी तो 246 रन ही बना पाई और मुकाबला हार गई। इसी के साथ मुंबई की टूर्नामेंट में लगातार दो हारे हो गईं।