Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

इरफान पठान ने आकाश दीप के डेब्यू को बताया यादगार, जयसवाल को लेकर बोली ये बात

Delhi: रांची में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में डेब्यू के बाद क्रिकेटर आकाश दीप की चर्चा पूरे देश में हो रही है। वर्कलोड मैनेजमेंट की वजह से चौथे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिए जाने के बाद आकाश दीप को टीम में शामिल किया गया था। आकाश दीप ने पहले दिन के पहली पारी में तीन विकेट लेकर भारत के लिए शानदार शुरुआत की थी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने शानदार डेब्यू के लिए आकाश दीप की तारीफ की। उन्होंने कहा कि किसी तेज गेंदबाज के लिए भारत में डेब्यू करना बहुत मुश्किल है, लेकिन जिस तरह से आकाश दीप ने गेंदबाजी की और तीन विकेट लिए, उससे उनका भविष्य काफी उज्ज्वल है।

इरफान पठान ने कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर क्रिकेटर चाहते हैं कि उनका डेब्यू भारत में हो, लेकिन एक तेज गेंदबाज के तौर पर उनका सपना होता है कि वे इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका या न्यूजीलैंड में डेब्यू करें। इरफान पठान ने कहा कि जिस तरह के आकाश दीप ने पहले सेशन में गेंदबाजी की और पिक-अप किया, तीन विकेट लेना तारीफ के काबिल है। उन्होंने कहा, "हम केवल यही उम्मीद कर सकते हैं कि आकाश का करियर ग्राफ यहां से ऊपर जाए।"

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल एक टेस्ट सीरीज में 600 या उससे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें भारतीय बन गए। उन्होंने दूसरे दिन पहली पारी में 73 रन बना कर ये मुकाम हासिल किया। इरफान पठान ने यशस्वी जयसवाल को 'स्पेशल' बताया है। इरफान पठान ने कहा, "यशस्वी जयसवाल बहुत ही खास क्रिकेटर हैं, उनका भविष्य बहुत उज्ज्वल है और वे इसे बड़ा स्कोर बनाएंगे।"

इरफान पठान नई दिल्ली मैराथन के मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। मैराथन में हिस्सा लेने वाले एथलीटों से वे प्रभावित हुए क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि भारत एक 'खेल राष्ट्र' हो सकता है।