Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

भारत ने साउथ अफ्रीका को 297 रन का टारगेट दिया, सैमसन का पहला शतक

भारत ने वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 297 रन का टारगेट दिया है। टीम ने पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट पर 296 रन बनाए।

विकेटकीपर संजू सैमसन ने 114 बॉल पर 108 रन की पारी खेली। उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के जमाए। यह संजू का वनडे करियर का पहला शतक जमाया। तिलक वर्मा ने 52 रन की पारी खेली। उन्होंने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जमाया है। रिंकू सिंह ने 27 बॉल पर 38 रन की पारी खेली।

ब्युरन हेन्ड्रिक्स ने 3 विकेट चटकाए, जबकि नांद्रे बर्गर को 2 विकेट मिले। वायन मुल्डर, केशव महाराज और लिजाद विलियमस को एक-एक विकेट मिले।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवर में 3 विकेट पर 113 रन बना लिए हैं। संजू सैमसन और तिलक वर्मा क्रीज पर है। सैमसन फिफ्टी के करीब हैं।

कप्तान केएल राहुल 21 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें वायन मुल्डर ने हेनरिक क्लासन के हाथों कैच कराया।

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 2 विकेट पर 50 रन बना लिए हैं। संजू सैमसन और कप्तान केएल राहुल क्रीज पर है।

साई सुदर्शन 10 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें ब्युरन हेन्ड्रिक्स ने LBW कर दिया। इससे पहले, नांद्रे बर्गर ने डेब्यू मैच खेल रहे रजत पाटीदार (22 रन) को बोल्ड कर दिया।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला गुरुवार को पार्ल के बोलैंड पार्क स्टेडियम में शाम 4:30 बजे से खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है। मप्र के रजत पाटीदार डेब्यू कर रहे हैं। उन्हें डेब्यू कैप दी गई है।

इसे जीतने वाली टीम वनडे सीरीज अपने नाम कर लेगी। अभी 3 मुकाबलों की द्विपक्षीय सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। पहला मुकाबला भारत ने 8 विकेट से जीता था, जबकि दूसरा मेजबान साउथ अफ्रीका ने 8 विकेट से जीता।