Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

IVPL टी 20 का आगाज आज से, VVIP UP और रेड कारपेट दिल्ली के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

UP: ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में आज से इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग टी 20 मैच आगाज हो रहा है. पहला मुकाबला वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मुंबई चैंपियंस और क्रिस गेल की कप्तानी वाली तेलंगाना टाइगर के बीच होगा. प्रीमियर लीग में भाग लेने वाली टीमें यहां पहुंचने लगी हैं।

इस प्रीमियर लीग में छ्ह टीमें हिस्सा ले रही है. वीवीआईपी यूपी और रेड कारपेट दिल्ली की टीम में स्टेडियम में पहुंची थी। वीवीआईपी यूपी के कप्तान सुरेश रैना, प्रवीण कुमार, हर्षल गिव्स, ऑलराउंडर थिसारा परेरा, मुन्नाफ पटेल जैसे पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मैदान तक पहुंचे। वही मैदान और पिच का जायजा लेने के बाद दक्षिणी अफ्रीकी विस्फोटक बल्लेबाज रेड कारपेट दिल्ली के कप्तान हर्षल गिव्स काफी प्रसन्न नजर आए.  ग्राउंड स्टाफ ने बातचीत में बताया कि पिच पर तेज और स्पिन दोनों तरह के गेंदबाजों को मदद मिलेगी इसलिए यहां पर रोमांचक क्रिकेट देखने को मिलेगा।

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग टी 20 मैच का 23 फरवरी से 3 मार्च तक आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट के मैचों का प्रसारण यूरो स्पोर्ट्स, डीडी स्पोर्ट्स और फेनकोड पर किया जाएगा.  बुक माई शो पर टिकट बुक किया जा सकेगा।