Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

ISPL 2024 की हुई शुरूआत, उद्घाटन समारोह में क्रिकेट औऱ बॉलीवुड के दिग्गजों ने की शिरकत

Maharashtra: इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग - टी10 एक अग्रणी टेनिस क्रिकेट लीग है जिसका लक्ष्य जमीनी स्तर के क्रिकेटरों को खोजना, उनको सुविधाएं मुहैया कराना और उन्हें ऊपर लेकर आना है। ये पहल भारत में बेहतरीन लोकल क्रिकेट टेलेंट को खोजने में मदद करता है और इससे खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने के लिए एक मंच मिलता है। आईएसपीएल स्ट्रीट क्रिकेट और स्टेडियम के बीच अंतर को खत्म करने के लिए संकल्पित है, इसका लक्ष्य स्ट्रीट क्रिकेट के खिलाड़ियों की प्रतिभा को भी मंच देना है।

आईएसपीएल की लॉन्चिंग कार्यक्रम में क्रिकेट औऱ बॉलीवुड के कई दिग्गज पहुंचे। इसमें सचिन तेंदुलकर, बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, अभिनेता अक्षय कुमार, सैफ अली खान और करीना कपूर-खान, सूर्या शिव कुमार और राम चरण की मौजूदगी रही। प्रतियोगिता की शुरूआत से पहले तेंदुलकर की अगुवाई वाली मास्टर्स इलेवन और अक्षय कुमार की अगुवाई वाली खिलाड़ी इलेवन के बीच एक 'एग्जिबिशन मैच' आयोजित किया गया था।

इनॉगरल एडिशन में छह टीमें शामिल होंगी, इसमें माझी मुंबई, श्रीनगर के वीर, चेन्नई सिंगम्स, टाइगर्स ऑफ कोलकाता, फाल्कन राइजर्स हैदराबाद और बैंगलोर स्ट्राइकर्स अगले 10 दिनों में जीत के लिए मुकाबला करेंगे और विजेता टीम को प्रतिष्ठित ट्रॉफी और अच्छी पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जाएगा।