Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

मैं सिर्फ हार्ड हिटर नहीं, प्रॉपर क्रिकेटर हूं, MI के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी के बाद आशुतोष शर्मा

Punjab: मोहाली में गुरुवार को खेले गए आईपीएल मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा ने 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर मुंबई इंडियंस की जीत के सपने को लगभग तोड़ ही दिया था। हालांकि उनके आउट होने के बाद पांच बार की चैंपियन एमआई ने राहत की सांस ली और नौ रन से मुकाबला अपने नाम किया।

आशुतोष ने 28 गेंदों पर खेली 61 रनों की अपनी पारी में सात छक्के और दो चौके लगाए। उनके इस ताबड़तोड़ अंदाज ने मैच का रुख पंजाब किंग्स की तरफ मोड़ दिया था। हालांकि 18वें ओवर में उनके आउट होने के साथ ही मुंबई इंडियंस का पलड़ा दोबारा भारी हो गया और उन्होंने जीत दर्ज की।

193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने चार विकेट महज 17 रन के स्कोर पर ही खो दिए थे। हालांकि आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह की बल्लेबाजी ने पंजाब को मैच में वापसी कराई। शशांक ने 25 गेंदों पर 41 रन बनाए। पंजाब की पूरी टीम 19.1 ओवर में 183 रनों पर आउट हो गई।

वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की तरफ से सूर्यकुमार यादव दमदार अंदाज में दिखे। 53 गेंदों पर 78 रनों की उनकी पारी ने मुंबई इंडियंस के स्कोर को 20 ओवर में सात विकेट पर 192 रनों तक पहुंचा दिया।

आईपीएल के मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस की सात मुकाबलों में ये तीसरी जीत रही। वहीं पंजाब किंग्स का हार का सिलसिला बरकरारा है। अब तक खेले सात मुकाबलों में पंजाब की ये पांचवीं हार है।