Breaking News

NEET के खिलाफ आज चेन्नई में विरोध प्रदर्शन कर सकती है CPI (M)     |   स्वाति मालीवाल मारपीट केस: आज खत्म हो रही आरोपी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत     |   गाजा का दावा: राफा के पास टेंट कैंप पर इजरायली हमलों में 25 की मौत, 50 घायल     |   आंध्र प्रदेश: बापटला में रेलवे ट्रैक के पास मिली युवती की लाश, हत्या और रेप का संदेह     |   दिल्ली के वजीरपुर में दो लोगों को चाकू से गोदा, मौत     |  

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आईसीसी विश्व कप मैचों के लिए टॉप लेवल की तैयारी करा रहा एचपीसीए

धर्मशाला: एक तरफ क्रिकेट जगत आईसीसी विश्व कप की तैयारियों में जुटा है, तो वहीं पांच मैचों की मेजबानी करने जा रहा हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन यानी एचपीसीए भी अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। बारिश की आशंका को ध्यान में रखते हुए धर्मशाला स्टेडियम में टॉप लेवल की तैयारियां की जा रहीं हैं।

एचपीसीए ने विश्व कप के लिए स्टेडियम का नवीनीकरण और सुविधाओं का विस्तार किया है, ताकि मौसम की चुनौतियों से निपटा जा सके। मौसम पूर्वानुमान समेत तैयारियों पर प्रबंधन को पूरा भरोसा है। चाहे बारिश हो या धूप, वो हर हाल में मैचों की मेजबानी के लिए तैयार हैं।

एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने धर्मशाला में बारिश से प्रभावित होने वाले मैचों की ऐतिहासिक चिंताओं को याद किया। उन चिंताओं से निटने के लिए स्टेडियम में जरूरी सुधार कर इसे वाटरप्रूफ बनाने की कोशिश की गई है।

एचपीसीए की पुख्ता तैयारियों और अटूट विश्वास के साथ धर्मशाला का क्रिकेट स्टेडियम यादगार आईसीसी विश्व कप मैचों के लिए तैयार है। यहां क्रिकेट और कुदरती खूबसूरती मिलकर जादुई छटा बिखरेंगे, जिसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा।