Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी हैरी ब्रूक लीग से हटे, दादी के निधन को बताया वजह

आईपीएल यानी इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने बुधवार को लीग से हटने का फैसला किया। ब्रूक ने कहा है कि वे अपनी दादी के निधन के बाद शोक में डूबे परिवार के साथ ही रहना चाहते हैं।

अपनी दिवंगत दादी के बारे में बात करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में हैरी ब्रूक ने बताया कि उन्होंने पिछले महीने अपनी दादी को खो दिया। ब्रूक के मुताबिक दादी की उनके जीवन में काफी अहमियत थी और अपने बचपन का ज्यादा वक्त उन्हीं के यहां बिताया है। ब्रूक ने कहा कि जब वे घर पर होते थे तो ऐसा कोई दिन नहीं था जब उन्होंने अपनी दादी को न देखा हो। ब्रूक ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनकी दादी ने उन्हें इंग्लैंड की टीम से खेलते हुए देखा है। 

हैरी ब्रूक ने कहा कि उन्हें इस बात पर गर्व है कि पिछले कुछ साल में उनकी गैरमौजूदगी में उनके जीते गए अवॉर्ड को उनकी दादी ने लिया। ब्रूक ने कहा कि उन्हें पता है कि उनकी दादी को ऐसा करने में बहुत मजा आया होगा। आईपीएल में हैरी ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चार करोड़ रुपये में खरीदा था। इससे पहले उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच हुए पांच टेस्ट मैचों की सीरीज से भी नाम वापस ले लिया था। हालांकि वे भारत दौरे से पहले यूएई में हुए ट्रेनिंग कैंप में शामिल थे।