Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

टीम की जीत में योगदान देने पर गर्व होता है, GT पर PBKS की जीत पर बोले आशुतोष शर्मा

IPL 2024: पंजाब किंग्स के पास अब रतलाम के आशुतोष शर्मा के रूप में एक नया हीरो है। उन्होंने गुरुवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। उन्होंने कहा, “रतलाम बहुत छोटा शहर है। जीत के बाद वहां लोग काफी खुश थे। चंडीगढ़ में भी कई लोग खुश थे। मुझे इस बात की खुशी है और गर्व है कि मैंने पहले ही गेम में अपनी टीम को मैच जिता दिया।

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के 2019 संस्करण में शानदार खेल के बाद आशुतोष मशहूर हुए। उन्होंने एमपी की नुमाइंदगी करते हुए मिजोरम के खिलाफ 58, मेघालय के खिलाफ 60 और पड्डुचेरी के खिलाफ 84 रन की शानदार पारी खेली थी। हालांकि बाद में उन्हें तत्कालीन एमपी कोच चंद्रकांत पंडित ने बिना वजह बताए एमपी की टीम से निकाल दिया था। 

उस दौर को याद करते हुए आशुतोष शर्मा ने कहा, “वे दो-तीन साल मेरे लिए दर्दनाक थे। मैं उस समय डिप्रेशन में था। मुझे नींद नहीं आती थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी मुझे टीम और सिस्टम से बाहर क्यों कर दिया गया। मुझे अपनी गलती भी नहीं मालूम थी। 

आईपीएल के अपने पहले मैच में शानदार खेल दिखाने के बाद आशुतोष शर्मा आत्मविश्वास से भरे हुए हैं।