Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: फाफ डू प्लेसिस और सेम करन ने कर दी बड़ी चूक, लगा लाखों का फटका

आईपीएल कमेटी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है, जबकि पंजाब किंग्स के कप्तान पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना ठोका है। डु प्लेसिस पर रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आरसीबी की रोमांचक एक रन की हार के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए फाइन लगाया गया। 

इस मैच में कर्ण शर्मा ने अंतिम ओवर में तीन छक्के लगाकर मैच रोमांचक बना दिया था लेकिन उनके आउट होने के बाद आरसीबी एक रन से हार गई। आरसीबी पर इस सीजन में पहली बार स्लो ओवर रेट के लिए फाइन लगा।

पंजाब किंग्स के कप्तान सेम करन पर आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.8 के तहत लेवल वन के उल्लंघन का दोषी पाया गया इसके लिए उनके ऊपर मैच फीस का आधा जुर्माना लगाया गया। इस मैच में पंजाब किंग्स गुजरात टाइटंस से तीन विकेट से हार गया था। मैच के दौरान  "अंपायर के फैसले पर असहमति के मामले में सेम करन को दोषी पाया गया है।

पंजाब किंग्स एक समय तक काफी अच्छी स्थिति में थी लेकिन राहुल तेवतिया ने शानदार बल्लेबाजी से मैच गुजरात के पक्ष में कर लिया। आईपीएल में पंजाब की ये लगातार चौथी हार थी जिसके बाद सेम करन की टीम नौवें स्थान पर पहुंच गई है।