Breaking News

करनाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी और हरियाणा के पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर ने डाला वोट     |   PM मोदी ने छठे फेज में मतदाताओं से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की     |   पश्चिम बंगाल में चुनावी रंजिश में TMC कार्यकर्ता की हत्या, BJP पर आरोप     |   डोंबिवली बॉयलर विस्फोट मामले में अमुदान केमिकल कंपनी के मालिक मलय प्रदीप मेहता गिरफ्तार     |   महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी सीट पर वोटिंग में धांधली का लगाया आरोप, धरने पर बैठीं     |  

अफगानिस्तान के खराब फील्डिंग से कोच निराश, टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच कैच ड्राप किए

अफगानिस्तान के हेड कोच जॉनथन ट्रॉट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान खराब फील्डिंग के लिए निराशा जताई है। उन्होंने कहा कि इससे विपक्षी टीम को मोमेंटम बनाने का मौका मिला। अफगान टीम ने बुधवार को खेले गए मैच में पांच कैच और एक स्टंपिंग का मौका गंवाया।

ट्रॉट ने कहा, हमने दूसरे ओवर से ही कैच छोड़ना शुरू कर दिया था। हमने रचिन रवींद्र और विल यंग का कैच तब ड्राप किया, जब वे शून्य पर थे। इससे विपक्षी टीम को पारी बिल्ड करने का मौका मिला। मुझे लगता है कि अगर हम वो कैच ले लेते, तो हम अच्छी स्थिति में होते। लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शहीदी ने भी टीम के फील्डिंग पर चिंता जताई। हालांकि पांच कैच में से दो कैच खुद शाहिदी ने ही छोड़े थे। उन्होंने कहा, इस स्तर पर आपको ऐसे कैच पकड़ने चाहिए। यह बहुत निराशाजनक है। हमारी टीम अच्छा कर रही थी, लेकिन फील्डिंग की वजह से हम इस मैच में पीछे रह गए।