Breaking News

प्रतिबंधित संगठन सिमी (SIMI) का सदस्य हनीफ शेख 22 साल बाद गिरफ्तार     |   बसपा को एक और झटका, कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं जौनपुर से सांसद श्याम यादव: सूत्र     |   छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर     |   कोलकाता: आनंदपुर इलाके में एक बस्ती में लगी आग, करीब 50 झुग्गियां जलकर राख     |   पीएम मोदी ने मन की बात में देश के कई मुद्दों पर की चर्चा     |  

NMC Final 2023 : कप्तान संजय गोस्वामी के नाबाद अर्धशतक से Network 10 की दैनिक जागरण पर धमाकेदार जीत

यूपी के नोएडा मीडिया क्लब द्वारा नोएडा स्थित एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित नोएडा मीडिया कप 2023 का फाइनल मैच दैनिक जागरण और नेटवर्क 10 की टीम के बीच खेला गया जिसमें दैनिक जागरण की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया । दैनिक जागरण की टीम ने सभी विकेट खो कर 110 रन बना पाई, जिसमे अखिलेश ने 28 और रोबिन ने 20 रनो की पारी खेली । 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेटवर्क 10 की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया । कप्तान संजय गोस्वामी ने नाबाद 61 रन और गौरव अवाना ने 30 रनो की पारी खेली । नेटवर्क 10 की तरफ से अभिषेक भाटी ने 3 और अरुण यादव ने 2 विकेट लिए । फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच संजय गोस्वामी और फाइटर ऑफ़ द मैच अखिलेश पांडे को चुना गया।


बैट्समैन ऑफ द टूर्नामेंट रोबिन रावत, सर्वश्रेष्ठ बॉलर अभिषेक भाटी, और सर्वश्रेष्ठ फिल्डर की ट्रॉफी अतुल अवाना को नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, मदरलैंड अस्पताल के सीईओ डॉ बबित और आईसीसीपीएल के सौरव पांडे ने दी । एनजीई ई मोबिलिटी के चेयरमैन डॉ पियूष द्विवेदी ने विजेता टीम की ट्रॉफी नेटवर्क 10 के कप्तान संजय गोस्वामी और उपविजेता टीम की ट्रॉफी दैनिक जागरण के कप्तान प्रदीप शुक्ला को दी । उन्होंने उपविजेता और विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया।

टूर्नामेंट के सफल आयोजन में एनजीई ई मोबिलिटी, यू फ्लैक्स, एनएईसी, रि नाउन ग्रुप, आईसीसीपीएल, एचआरडी, प्रकाश अस्पताल, मैत्री, नवरत्न फाउंडेशन, युवा क्रांति सेना, आरके स्टील, डेलिजिंट बिल्डर्स, मोबाइल हाउस, और रिद्धि सिद्धि ने अहम भूमिका निभाई। फाइनल मैच में नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, महासचिव विनोद राजपूत, रिंकू यादव, हरवीर चौहान, राजकुमार चौधरी, संतोष सिंह, जगत अवाना, सुनैना सिंह, खेल समिति के लोकेश चौहान, युवा क्रांति सेना के संस्थापक अविनाश सिंह, राजेश अंबावात, सतीश गुप्ता आदि मौजूद रहे।