Breaking News

दमदम और कोलकाता लोकसभा क्षेत्र में आज दो पदयात्राएं करेंगी ममता बनर्जी     |   दिल्ली HC ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येन्द्र जैन की डिफॉल्ट जमानत याचिका पर ED को भेजा नोटिस     |   अरविंद केजरीवाल को SC से झटका, अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की याचिका पर तुरंत सुनवाई से इनकार     |   घाटकोपर होर्डिंग मामला: SIT ने मुंबई GRP रेलवे के ACP को भेजा समन, मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया     |   कोलकाता में आज शाम रोड शो करेंगे पीएम मोदी     |  

IPL 2024: पंजाब किंग्स को उसी के घर में चुनौती देगी CSK, जानिए संभावित प्लेइंग XI

CSK vs PBKS: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को धर्मशाला में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। लगातार दो हार के बाद सीएसके की कोशिश पंजाब किंग्स से बदला लेने की होगी। तीन दिन पहले पंजाब किंग्स ने सीएसके को उसी के घर में सात विकेट से हरा दिया था।

घरेलू मैदान पर पिछले तीन मैचों में दो हार ने चेन्नई को मुश्किल में डाल दिया है। 10 पॉइंट के साथ सीएसके पांचवें स्थान पर है। सीएसके को उम्मीद है कि वे धर्मशाला में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। प्ले ऑफ में जगह पक्की करने के लिए अब सीएसके के पास केवल चार मैच बचे हैं।

पंजाब किंग्स ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को लगातार जीत से जिंदा कर लिया है। सीएसके के बाद पंजाब किंग्स ने मुंबई को भी हरा दिया है। इससे पंजाब किंग्स की टीम प्ले ऑफ में पहुंचने की रेस में बनी हुई है।

पंजाब किंग्स ने इस आईपीएल में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स को घर में हराया है। केकेआर के खिलाफ भी पंजाब किंग्स ने रिकॉर्ड टारगेट हासिल किया था। बावजूद इसके राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीटी की टीम संघर्ष करती नजर आई। फिलहाल पंजाब किंग्स आठ पॉइंट के साथ सातवें नंबर पर है। उसे प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए लगातार जीत हासिल करनी ही होंगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

पंजाब किंग्सः जॉनी बेयरस्टो, सैम करन (कप्तान), रिली रोसोयू, शशांक सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबादा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह 

चेन्नई सुपर किंग्सः अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, रिचर्ड ग्लीसन, मथीशा पथिराना।