Breaking News

गुजरात: प्रियंका 27 अप्रैल को वलसाड तो 29 अप्रैल को राहुल पाटन में करेंगे जनसभा     |   सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हेमंत सोरेन, हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में देरी की शिकायत की     |   महाराष्ट्र: भाषण देते हुए मंच पर गिरे गडकरी, यवतमाल में चुनावी सभा की घटना     |   अखिलेश यादव कल दोपहर 12 बजे कन्नौज से नामांकन करेंगे     |   बीरभूम में ममता की रैली, बोलीं- BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव     |  

CSK ने जीत के साथ किया टूर्नामेंट का आगाज, RCB को 6 विकेट से हराया

RCB vs CSK: आईपीएल का 17वां सीजन शुक्रवार से शुरू हो गया।सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को छह विकेट से हराकर अपने विजयी अभियान की शुरुआत की। सीएसके के मुस्तफिजुर रहमान ने चार विकेट लेकर जीत में अहम योगदान दिया और मैन ऑफ द मैच बने। 

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट खोकर 173 रन बनाए। इसके जवाब में ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व वाली सीएमके ने आठ गेंद रहते हुए छह विकेट से यह मैच जीत लिया।

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और आईपीएल में पदार्पण कर रहे रचिन रवींद्र ने पहली गेंद से ही आरसीबी के गेंदबाजों का सामना किया और सीएसके को शानदार शुरुआत दी। इन दोनों के आउट होने के बाद, पिछले साल के हीरो रहे अजिंक्य रहाणे और की. वी. डेरिल मिशेल ने अपनी ताकत की झलक दिखाई। वहीं रवींद्र जड़ेजा और शिवम दुबे ने अपने बल्लेबाजी कौशल से मैच को खत्म किया।  

सीएसके की जीत से येलो आर्मी उत्साहित और बहुत खुश नजर आई। फैंस ने बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर के कटर और बाउंसर की तारीफ की। दूसरी तरफ आरसीबी के फैंस टीम की हार से निराश थे। उन्हें विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी।