Breaking News

करनाल सीट से बीजेपी प्रत्याशी और हरियाणा के पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर ने डाला वोट     |   PM मोदी ने छठे फेज में मतदाताओं से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की     |   पश्चिम बंगाल में चुनावी रंजिश में TMC कार्यकर्ता की हत्या, BJP पर आरोप     |   डोंबिवली बॉयलर विस्फोट मामले में अमुदान केमिकल कंपनी के मालिक मलय प्रदीप मेहता गिरफ्तार     |   महबूबा मुफ्ती ने अनंतनाग-राजौरी सीट पर वोटिंग में धांधली का लगाया आरोप, धरने पर बैठीं     |  

साउथ अफ्रीका को हराने के इरादे से उतरेगी बांग्लादेश की टीम, जानें रिकार्ड और पिच रिपोर्ट

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी सोमवार 24 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका का सामना बांग्लादेश से होगा। मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1:30 बजे होगा। दोनों टीमों का इस वर्ल्ड कप में पांचवां मैच रहेगा। साउथ अफ्रीका को 4 में से तीन में जीत और केवल एक में हार मिली है। दूसरी ओर बांग्लादेश को चार में से तीन में हार और महज एक में जीत मिली।

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 24 वनडे खेले गए हैं। साउथ अफ्रीका ने 18 और बांग्लादेश ने 6 मैच जीते। वनडे वर्ल्ड कप में दोनों टीमें बराबरी पर हैं। टूर्नामेंट में दोनों के बीच 4 मैच हुए। 2 में साउथ अफ्रीका, जबकि 2 में बांग्लादेश को जीत मिली।

साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इस मैदान की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार है। इस स्टेडियम में अब तक कुल 24 वनडे इंटरनेशनल खेले गए, जहां पहले बल्लेबाजी और बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 12-12 मैच जीते है।