Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

Chardham Yatra: केदारनाथ धाम में श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा, हाईवे पर घंटों जाम

केदारनाथ धाम में मौसम खुशनुमा होते ही श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा होने लगा है। पिछले दो दिनों से छुट्टियां होने से केदारघाटी में श्रद्धालुओं की भीड़ देखी जा सकती है।

भीड़ से हालात इस कदर हो गए हैं कि रविवार को प्रातः 5 बजे से केदारनाथ हाईवे पर डोळ्या देवी डेंजर जोन पर दो से तीन किमी लंबा जाम लग गया, श्रद्धालुओं को इस स्थान को पार करने में घण्टो बीत रहें। केदारनाथ आपदा के बाद से डेंजर बना यह स्थान यात्रा के दौरान सबसे अधिक सिरदर्द बना हुआ है, लेकिन दस साल बीत जाने पर भी इनके हालात नही सुधरे।

वहीं राजमार्ग पर मिट्टी के ढेर बने हुए हैं जिन्हें कार्यदाई संस्थाओं द्वारा नही हटाया गया। जो जाम क् कारण बन रहे हैं। स्थानीय होटल व्यवसायियों ने राजमार्ग विभाग से डेंजर जोन पर कार्य प्रारम्भ करने की मांग की है, तो डेंजर जोन पर जाम को देखते हुए सुरक्षा कर्मी तैनात करने की भी मांग की है।