Breaking News

दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर का उत्तराखंड में विरोध शुरू, चमोली में नारेबाजी     |   मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैक्टर और बस में टक्कर, 4 लोगों की मौत     |   ग्रेटर नोएडा में पिकअप से टकराई गाड़ी, 3 की मौत नौ घायल     |   जम्मू के डोडा हाईवे पर सुरक्षाबलों ने बढ़ाई सुरक्षा     |   वर्ली हिट एंड रन मामला: मिहिर शाह को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस     |  

वर्ल्डकप में आज ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड के बीच मुकाबला, जानें रिकार्ड और पिच रिपोर्ट

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज यानी 25 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड बीच मुकाबला खेला जाएगा। मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों का इस वर्ल्ड कप में पांचवां मैच रहेगा। ऑस्ट्रेलिया को 4 में से दो में जीत और दो में हार मिली है। दूसरी ओर नीदरलैंड को चार में से तीन में हार और महज एक में जीत मिली है।

इस मैदान पर अब तक 29 वनडे मैच खेले गए हैं। पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 14 और टारगेट चेज करने वाली टीम ने 14 मैच जीते। एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका था। यहां जो हाईएस्ट रन चेज का रिकॉर्ड है, वो टीम इंडिया के नाम दर्ज है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच वैसी तो धीमी मानी जाती है लेकिन इस वर्ल्ड कप में यहां खूब रन बन रहे हैं। श्रीलंका और साउथ अफ्रीका के मैच में यहां 750 से ज्यादा रन बने थे। अफगानिस्तान के खिलाफ भारत ने 270+ रन का टारगेट 35 ओवर में चेज कर लिया था। यही वजह है कि इस मैच में भी बड़े स्कोर दिखने को मिल सकते हैं। रनों की बरसात होने की पूरी उम्मीद है और ऐसा हुआ तो नीदरलैंड की टीम शायद ऑस्ट्रेलिया को टक्कर भी नहीं दे पाए।