Tuesday, September 27, 2022

सपा की तिरंगा यात्रा आज से शुरू, कन्नौज से होगी शुरूआत



समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 9 अगस्त को क्रांति दिवस पर कन्नौज की तिर्वा तहसील के झउवा में गांव के सभी लोगों को राष्ट्रध्वज देकर पार्टी के हर घर फहरे राष्ट्रध्वज तिरंगा अभियान की शुरुआत करेंगे. बताया जा रहा है कि अखिलेश हर नागरिक से अपने-अपने आवास पर 15 अगस्त को झंडारोहण की अपील भी करेंगे. इस दौरान वह क्षेत्र के स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारजनों से भी भेंट कर उनका सम्मान करेंगे. 

आज निकलेगी सपा की पदयात्रा 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 9 अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर ‘देश बचाओं-देश बनाओ‘ समाजवादी पदयात्रा शुरू होगी। छात्र नेता अभिषेक यादव व उनके साथियों द्वारा गाजीपुर के जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय से यह यात्रा शुरू होगी.

चुनाव के प्रेक्षक बनाए
जानकारी के मुताबिक सपा ने नगर निगम चुनाव की तैयारियों के लिए पर्यवेक्षक बना दिए हैं. सभी पर्यवेक्षक अपने-अपने जिलों में जाकर निकाय चुनाव की तैयारियां करेंगे और उम्मीदवारों का पैनल तैयार करेंगे. लखनऊ का पर्यवेक्षक फरीद महफूज किदवई, अमिताभ बाजपेयी, धर्मराज सिंह को बनाया गया है. आपको बता दें कि बीते कई चुनाव में राष्ट्रवाद का मुद्दा लगातार देखने को मिला है और बीजेपी राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर ही चुनाव में उतरती है अब समाजवादी पार्टी भी झंडा अभियान के जरिए कहीं न कहीं संदेश राष्ट्रवाद का ही देने में जुटी है.

you may also like