Wednesday, August 10, 2022

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी की तारीख हुई पक्की! जानिए कब सजेगी एक्ट्रेस के हाथ में मेहंदी



बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है. खबरों की मानें तो बॉलीवुड का यह लविंग कपल अगले महीने यानी सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की दो सेरेमनी होंगी, एक मुंबई में जबकि दूसरी दिल्ली में होगी.

आपकी जानाकरी के लिए बता दें कि ऋचा- अली काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इनकी शादी साल 2020 में होनी तय थीं हालांकि कोरोना महामारी की वजह से पिछले दो सालों से इनकी शादी टल रही है. हाल में  ‘मैशेबल इंडिया’ से बात करते हुए ऋचा चड्ढा  ने अपनी शादी को लेकर हिंट दी थी. उन्होंने बातचीत में ये खुलासा किया था कि वह इस साल 2022 में अली संग जरूर शादी के बंधन में बंध जाएंगी. अब कपल की शादी को लेकर जो अपडे्स सामने आईं, वह उनके फैंस के लिए किसी ट्रिट से कम नहीं है.

‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट अनुसार कपल की शादी के डेट्स कन्फर्म हो गई है. ऋचा और अली दोनों ही सितंबर के महीने में इस साल सात फेरे लेंगे. परिवार दोनों के लिए बेहद खुश है.रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि वहीं दोनों दो जगह पर मुंबई और दिल्ली में अपनी शादी का रिसेप्शन रखने वाले हैं. जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग शरीक होंगे. हालांकि अभी इस सबंध में दोनों की तरफ से अभी कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

सात साल डेट करने बाद ऋचा को किया प्रपोज
अली और ऋचा ने 2019 में ‘फुकरे’ में साथ काम किया और जल्द ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. कहा जाता है कि सात साल लंबे डेटिंग के बाद अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था, कपल ने अपने रिश्ते को वेनिस में अली फजल की हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के वर्ल्ड प्रीमियर में ऑफिशियल किया था.

भोली पंजाबन बनेंगी ऋचा
काम के मोर्चे पर, अली को आखिरी बार गैल गैडोट, टॉम बेटमैन की ‘डेथ ऑन द नाइल’ में देखा गया था. इन दिनों अली अपनी मोस्ट वांडेट बेव सीरीज ‘मिर्जापुर’ -3 की तैयार में बिजी हैं. जबकि ऋचा, संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ और इसके अलावा ‘फुकरे 3’ में एक बार फिर से भोली पंजाबन की अपनी भूमिका में देखी जाएंगी.
 

you may also like