Wednesday, August 10, 2022

तिहाड़ जेल में कैदियों को गांजा सप्लाई करते हुए डॉक्टर गिरफ्तार



नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में अनुबंध पर कार्यरत एक डॉक्टर कैदियों को गांजा सप्लाई करते हुए गिरफ्तार हुआ है. आरोपी दंत चिकित्सक कैदियों के लिए जूते में छुपाकर गांजा लेकर आया था. आरोपी के खिलाफ जेल प्रशासन ने पुलिस को शिकायत दी. इसके बाद चिकित्सक वरुण की सेवाओं को निलंबित कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 3 अगस्त को तिहाड़ जेल से थाना हरि नगर में कैदी विकास झा और अतिथि दंत चिकित्सक डा. वरुण गोयल से गांजा बरामद होने की सूचना प्राप्त हुई.  दंत चिकित्सक वरुण तम्बाकू और गांजा को जेल के अंदर ले आया था और तिहाड़ जेल कैदी विकास झा को सौंप रहा था. जिसे डॉक्टर जूते में छुपाकर ले गया था.

वरुण गोयल के पास से कुल 38 ग्राम गांजा और कैदी विकास झा से 44 ग्राम गांजा बरामद किया गया. विजिटिंग डेंटिस्ट वरुण गोयल कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर तिहाड़ जेल में काम कर रहा है. इसके बाद थाना हरिनगर में एफआईआर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है. तिहाड़ जेल प्रशासन के मुताबिक जेल स्टाफ के अलर्ट के बाद 3 अगस्त को जेल नम्बर 1 में  कांट्रेक्ट में रखे गए डॉक्टर को गांजा के साथ पकड़ा गया है जिनके पास से 82 ग्राम गांजा बरामद हुआ.
 

you may also like