Wednesday, August 10, 2022

क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस को लगेगा झटका, नजर नही आएंगें 'टप्पू'?



टेलिवीजन जगत की जानीमानी शो ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जिसे बच्चों से लेकर बूजुर्ग तक सभी पसंद करते है.मनोरंजन के बिच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. आपको बता दें शो का फेमस चेहरा टप्पू अब आपको नजर नही आएगा. 

जानें पूरा मामला

राज ने भव्य गांधी के जाने के बाद 2017 में 'तारक महता का उल्टा चश्मा' जॉइन किया था. बीते कुछ सालों में कई बार उनके शो छोड़ने की खबरें सामने आ चुकी हैं. हालांकि, उन्होंने हमेशा शो छोड़ने की खबरों को गलत बताया. लेकिन इस बार राज अनादकट ने शो छोड़ने के सवाल पर सीधा जवाब नहीं दिया, बल्कि बात को गोल-मोल घुमाकर टाल दिया. आपको बता दें  ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आयदिन चर्चो में आता रहता है.शो के फैंस को उस वक्त झटका लगा जब ऐसी खबरें सामने आईं कि शो के टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) तारक मेहता शो को अलविदा कहने वाले हैं. अब खुद 'टप्पू'  ने अपने शो छोड़ने की खबरों की सच्चाई फैंस को बताई है. 

शो छोड़ने पर क्या बोले राज?

राज अनादकट ने पिंकविला को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उनसे जुड़ी वायरल खबरों पर बात की. इंटरव्यू में राज से पूछा गया कि  क्या उन्होंने फेमस शो का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया है? इस सवाल पर एक्टर ने जवाब दिया- मेरे फैंस, मेरी ऑडियंस, मेरे वेल विशर्स, सभी को पता है मैं सस्पेंस क्रिएट करने में काफी अच्छा हूं. मैं सस्पेंस क्रिएट करने में एक्सपर्ट हूं.उन्होने यह भी कहा की आगे आने वालों दिनों में वो जो भी डिसाइड करेंगें फैन्स को अपडेट कर देंगें. 

you may also like