Wednesday, August 10, 2022

Laal Singh Chaddha में 40 साल की Mona Singh को ट्रोलिंग में बचाव करते नजर आए आमिर खान



फिल्म लाल सिंह चड्ढा में टीवी की जस्सी यानी मोना सिंह सुपरस्टार आमिर खान की ऑनस्क्रीन मां का रोल निभा रही हैं. उम्र में मोना सिंह आमिर खान से यंग हैं. ऐसे में एक्टर की मां के रोल में 40 साल की मोना सिंह को चुनने पर लोगों ने रिएक्ट किया. लोगों ने मोना की कास्टिंग पर सवाल उठाए और आमिर खान को ट्रोल किया.साथ ही आमिर खान की ऑनस्क्रीन मां बनने पर मिले जुले रिएक्शंस मिले हैं. अब देखना होगा फिल्म रिलीज के बाद दोनों के बीच मां-बेटे का बॉन्ड दर्शकों को कितना भाता है.आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में आमिर खान ने मोना सिंह को उनकी ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने पर जस्टिफाई किया.

आमिर खान ने किया मोना सिंह का बचाव
मीडीया से बातचीत में आमिर खान ने मोना सिंह को उनकी ऑनस्क्रीन मां का रोल निभाने पर जस्टिफाई किया. कहा कि एक एक्टर की यही खूबसूरती है कि वो किसी भी उम्र में कोई भी रोल निभा सकता है, जिसमें वो रियल भी दिखता है. 

आमिर-मोना ने पहले भी साथ किया है काम

वैसे आमिर और मोना सिंह की ये साथ में पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले दोनों 2009 की ब्लॉकबस्टर मूवी 3 इडियट्स में काम कर चुके है. विवादों के बीच आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. हालांकि रक्षाबंधन के फेस्टिव माहौल का फिल्म को फायदा मिल सकता है.

you may also like