Wednesday, February 1, 2023

कटरीना और विक्की को जान की धमकी देने वाला अरेस्ट, करना चाहता था अभिनेत्री से शादी



बॉलीवुड स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी मिली थी. विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कटरीना कैफ और विक्की कौशल को काफी समय से धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर ही विक्की कौशल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कटरीना और विक्की कौशल को धमकी देने वाले शख्स का नाम मनविंदर सिंह है, जो अब पुलिस की गिरफ्त में है. मनविंदर कटरीना कैफ का बड़ा फैन है और वह अभिनेत्री से शादी भी करना चाहता है. इसी वजह से मनविंदर बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कटरीना को लगातार परेशान कर रहा था.बता दें कि विक्की कौशल की शिकायत के आधार पर मुंबई का सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिनेमा जगत से जुड़े कई सितारों को जान से मारने की धमकी मिली है. सिंगर के निधन के कुछ समय बाद ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद, स्वरा भास्कर, करण जौहर, मनु पंजाबी को भी जान से मारने की धमकी मिली है. गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल हैं, जिन्होंने बीते साल ही 9 दिसंबर को जोधपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी.

you may also like