Wednesday, February 1, 2023

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी



हाल ही में अपने जोड़े के लिए चर्चा में रहे बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और उनकी पत्नी व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद इस मामले में विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है.

दरअसल काफी दिनों से कैट्रीना को उनके सोशल मीडिया पर आदित्य राजपूत नाम के शक्य के द्वारा  स्टॉक किया जा रहा  था, जिससे परेशान होकर विक्की कौशल ने उस शख्स को समझाने की कोशिश भी की उसके बावजूद वो ऐसा करता रहा और आखिरकार विक्की कौशल को पुलिस में शिकायत दर्ज करनी पड़ी.

पुलिस ने किया अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज
जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम सोशल मीडिया पर है, लेकिन ये उसका असली नाम है या नहीं उसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. इसलिए पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ ये मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई.

वहीं मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि ये मामला मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. अब ये खबर भी आ रही है कि मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने आरोपी की पहचान कर ली है. वो कैटरीना को सोशल मीडिया पर स्टॉक करता था और अश्लील कमेंट्स भेजता था. मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) (धमकी) और 354 (डी) (महिला का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया है. इसके अलावा पुलिस ने आईटी एक्ट 67(अश्लील तस्वीरें, कमेंट्स और वीडियो पोस्ट करने) के तहत भी मामला दर्ज किया है.

you may also like