Wednesday, February 1, 2023

ALIA BHATT के जुड़वा बच्चों की मां बनने की खबर, जानें क्या है सच्चाई ?



अपनी लव स्टोरी से चर्चा में आए, बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में है. शादी के बाद अब रणबीर-आलिया अपने होने वाले बेबी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं जबसे आलीया के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई हां, तबसे कई लोग और कई तरह की बातें सामने आ रही है. ऐसे में एक खबर ये भी है कि आलीया जुड़वे बच्चों को जन्म देने वाली हैं. हालांकि रणबीर ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है.

लेकिन आपकों बता दें कि ये खबर कहीं और से नहीं बल्कि आलिया के जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली खबरों का कारण रणबीर कपूर ही हैं. दरअसल, फिल्म कंपेनियन संग इंटरव्यू में रणबीर कपूर रणबीर कपूर को ट्रुथ और डेयर गेम खेलने के लिए कहा गया था. जिसमें उन्हें तीन स्टेटमेंट देने को कहा गया था, जिनमें से दो सच होंगी और एक झूठ. लेकिन रणबीर को ये रिवील नहीं करना था कि सच कौन सी है और झूठ कौन सी है. 

रणबीर ने तीन स्टेटमेंट देते हुए कहा था- मेरे ट्विन्स बेबी होने वाले हैं, मैं एक बड़ी माइथोलॉजिकल फिल्म का हिस्सा बनूंगा, मैं काम से एक लॉन्ग ब्रेक ले रहा हूं. जिसके बाद रणबीर का ये वीडियो वायरल होते ही कई लोगों ने रणबीर के ट्विन्स बेबी होने वाली बात को सच मान लिया और फिर आलिया भट्ट के जुड़वा होने की खबर तेजी से फैलने लगी. 

हालांकि इस बात का खुलासा तब हुआ जब शमशेरा के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट के ट्विन्स बच्चे एक्सपेक्ट करने के बारे में उनसे पुछा गया, तो रणवीर ने जवाब देते हुए कहा कि इस बात को इतना कोन्ट्रोवर्शियल ना बनाया जाए. वो सिर्फ गेम था झिसमें दो सच और एक झूठ कोई भी कुछ भी हो सकता है और मैं इस बात को रिवील नहीं कर सकता.


खैर, अभी तक इस मामले में कुछ भी बहुत साफ सा नहीं है , तो क्या सच में आलीया जुड़वे बच्चों को जन्म देंगी ? इस बात का खुलासा तो बच्चों के जन्म के बाद ही होगा.
 

you may also like