Tuesday, January 25, 2022

Uttar Pradesh: यात्रियों से भरी बस को किया हाईजैक



योगी सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराध की घटनाओं में कमी नहीं आ रही। 12 आईपीएस अधिकारियों के तबादले के बाद मंगलवार को एक बार फिर आगरा में कार सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है। बदमाशों ने एक बस को हाईजैक कर लिया और ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया। बस में सवारी भी मौजूद थी। अभी तक बस का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। हालांकि पुलिस बस की तलाश में छापेमारी कर रही है।

घटना मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर मंगलवार देर रात घटी। बताया जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने बस को रोका। इसके बाद ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया। बदमाशों का एक साथी बस को चलाकर ले गया। बस में कई यात्री सवार थे। फिलहाल, बस की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बस में 34 यात्री सवार हैं। बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को हाइवे पर उतार दिया है। इसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। मौके पर तमाम आला अफसर पहुंच गए हैं और बस की तलाश की जा रही है।

ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस अफसरों को बताया कि चार लोग थे, जो खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता रहे थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि बस मालिक ने किश्त नहीं चुकाया था, जिसके बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों से भरी बस को लेकर चले गए। हालांकि मामले की सच्चाई तो पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। फिलहाल, पुलिस बस की तलाश कर रही है। मध्य प्रदेश पुलिस की भी मदद ली जा रही है। अभी पुलिस पुख्ता तौर पर ये नहीं बता पा रही है कि जो लोग बस को ले गए वे बदमाश हैं या फिर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी।

 

you may also like