Monday, May 16, 2022

Hunarbaaz: जज बनी परिणीति चोपड़ा



टी.वी. जगत की दुनिया में रियेलिटी शोज आते रहते हैं जिससे लोगों का मनोरंजन बना रहें , लोगो के मनोरंजन को और भी तड़का लगाने लाया गया है एक ऐसा रियलिटी शो जिसका नाम है [ Hunarbaaz] जिसे देखकर फैंस और भी एंटरटेन होगें। यें शो कोई सिंगिंग या डांसिंग रियलिटी शो नही है बल्कि एक ऐसा शो है जिसमें हर कोई अपनी प्रतिभा को अच्छे से एक्सपोज़ कर सकता है, अपना टेलेंट दिखा सकता है, शो में टैलेंटेड कंटेस्टेंट कई तरह के है जिससे इस की पोपूलैरिटी बढ रही हैं । सिंगर्स से लेकर डांसर , जादूगर सभी इस शो में अपना हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे.

यह शो कलर्स टीवी पर हफ्ते मे शनिवार और रविवार रात 9:00 बजे आएगा।

पिछले शनिवार इस शो के कुछ प्रोमो वीडियो सामने आए थे जो शो को लेकर फैंस की उत्सुक्ता बढ़ाने में सफल रहे हैं. साथ ही हमें इस शो में परिणीति चोपड़ा जज के रूप में नज़र आएंगी। अपनी चहेती अभिनेत्री को इस शो में देखकर फैंस काफी खुश नज़र आ रहे है ।फैंस ने परीणीती चोपड़ा को अब तक बड़े परदों पर ही देखा था, फैंस को अब जज के रूप मे परिणीति चोपड़ा देखने को मिलेंगी ।

 हमे परीणीती चोपड़ा के साथ मिथुन दा { चक्रवर्ती } और करन ज़ौहर जज के तौर पर नज़र आएंगें । मिथुन दा { चक्रवर्ती } काफी रियेलिटी शोज जज कर चुके है , वह काफी समय के बाद अपने धमाकेदार ऐंटरी के साथ इस शो को जज करेंगें । वही करन ज़ोहर जो इतने बड़े डाईरेक्टर है, इन्होने कई रियेलिटी शोज जज किए है , करन ज़ोहर जो अपने अलग अंदाज़ के लिए जाने जाते है इस शो मे हमे जज करते नज़र आएंगें । साथ ही होस्टींग और कॉमेडी का तड़का लगाने और शो को मज़ेदार बनाने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया नज़र आएंगें ।

you may also like