Monday, May 16, 2022

UP ELECTION : संबित पात्रा का अखिलेश पर तीखा वार



संबित पात्रा ने लखनऊ में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला पात्रा ने कहा, 'एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है, वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं है। यह शर्मनाक है।

' संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश उम्मीदवारों का नाम इसलिए घोषित नहीं कर रहे हैं. क्योंकि वो नाहिद हसन जैसे लोगों को टिकट दे रहे हैं. संबित ने ये भी कहा कि अगर याकूब मेमन को फांसी नहीं हुई होती तो अखिलेश जी याकूब को भी उम्मीदवार बना देते और कसाब को स्टार प्रचार के रूप में उतार देते। अखिलेश यादव को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा पाकिस्तान को दुश्मन मानती है। जिन्ना को लेकर अखिलेश आए है। यह शर्मनाक है।

सपा ने गुंडे और बदमाशों को टिकट दिया है। याकूब मेमन अगर जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट दे देते। आज यूपी योगी-मोदी के नेतृत्व में सबसे सुरक्षित प्रदेश है। संबित पात्रा ने कहा कि ये लोग चाहते हैं कि मीडिया वाले ओपिनियन पोल ना दिखाएं, मुझे पता है 10 मार्च को ये ईवीएम पर भी बरसेंगे कि ईवीएम मशीन खराब थी, 2017 के बाद यूपी में विकास हुआ है। यूपी की आर्थिक स्थिति बदली है। 50 से ज्यादा योजनाओं में यूपी आगे है'।

you may also like