Monday, May 16, 2022

PUNJAB ELECTION : केजरीवाल की नयी रणनीति



केजरीवाल ने पंजाब इलेक्शन से पहले चला बड़ा दाव ,दिल्ली वासियों की मदद से करेंगे पंजाब में प्रचार। अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दिल्ली वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप हमारे काम से बहुत खुश है। दिल्ली के अच्छे काम बाकी देश के राज्यों में भी होने चाहिए।अरविंद केजरीवाल ने कहा पिछले 7 सालों में दिल्ली की आप सरकार ने ढेरों अच्छे काम किए हैं. इनकी चर्चा दुनियाभर में हो रहे हैं. दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक देखने के लिए यूएन से और स्कूल देखने के लिए अमेरिका की राष्ट्रपति की पत्नी आईं. इतना ही नहीं दिल्ली के लोगों को फ्री बिजली मिल रही है।

केजरीवाल ने कहा कि बाकी जगहों पर हम तभी अच्छा काम कर पाएंगे, जब अन्य राज्यों के लोग एक मौका केजरीवाल को देंगे। इसलिए हम आज से एक कैंपेन शुरू कर रहे, ‘एक मौका केजरीवाल को’।

दिल्ली के सीएम ने कहा, अभी चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में आप चुनाव लड़ रही है. इन 4 राज्यों के जितने लोगों को आप जानते हैं, तो उन्हें ये वीडियो भेजें. उन्हें बताएं कि आप अगर एक मौका केजरीवाल को दें, आपकी भी जिंदगी बदल सकती है।

केजरीवाल ने कहा जिन लोगों के वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होंगे, ऐसे 50 दिल्ली वासियों को मैं बुलाऊंगा. उनसे मिलूंगा उनके साथ डिनर करूंगा, मेरे पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं, मेरी संपत्ति आप हैं.

you may also like