Monday, March 27, 2023

रुड़की में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार पलटी, यहीं हुआ था क्रिकेटर ऋषभ पंत का भी एक्सीडेंट



रुड़की। रुड़की में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में नोएडा निवासी चार लोग घायल हो गए। हादसे बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहन को हटवाकर जाम खुलवाय। बता दें कि यह हादसा ठीक उसी जगह हुआ जहां पर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार पलटी थी। 

 
दरअसल, रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन कस्बे के पास एक कार आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई, जिसके बाद हाईवे की रेलिंग तोड़ते हुए कार हाईवे पर पलट गई।  हादसे में नोएडा निवासी चार दोस्त घायल हो गए, वहीं हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसका विडिया सामने आया है। 

 
जानकारी के मुताबिक बुधवार को गौतमबुद्ध नगर ग्रेटर नोएडा उप्र निवासी साहिल, सावन, प्राची गौतम व श्रुती कार से हरिद्वार जा रहे थे। इनकी कार की रफ्तार काफी तेज थी। जैसे ही कार मोहम्मदपुर जट में हाईवे पर बने कट के पास पहुंची तो आगे जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली से कार टकरा गई। इसके बाद कार साइड से निकल रही एक हरियाणा रोडवेज की बस से टकराते हुए बाल-बाल बची। इसके बाद कार हाईवे की रेलिंग तोड़ते हुए काफी दूर तक घिसटते चली गई,जिसके बाद कार पलट गई। हादसा होता देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई,जिसके बाद ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इसके बाद ग्रामीणों ने कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाला। हादसे में साहिल,सावन,प्राची,श्रुती गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया।

 
बता दें कि बुधवार को यह हादसा ठीक उसी जगह पर हुआ जहां पर 30 दिसंबर को दिल्ली से अपने घर आ रहे भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की कार मोहम्मदपुर जट्ट के पास हाईवे पर कट के पास हादसे का शिकार हुई थी। इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसे के बाद इनकी कार जलकर राख हो गई थी।

 

you may also like